[ad_1]

टेलिकॉम कंपनियां यूजर्स को लंबी वैलिडिटी वाले कई आकर्षक प्लान ऑफर कर रही हैं। इनके बीच 84 दिन तक चलने वाले प्लान यूजर्स के बीच काफी पॉप्युलर होते जा रहे हैं। यही कारण है कि रिलायंस जियो (Reliance Jio) के अलावा एयरटेल (एयरटेल) और वोडाफोन-आइडिया (Vi) भी अपने यूजर्स को 1 हजार रुपये से कम में 84 दिन की वैलिडिटी वाले कुछ शानदार प्लान ऑफर कर रही हैं। तो आइए जानते हैं इन तीनों कंपनियों में से कौन सबसे ज्यादा बेनिफिट वाले प्लान दे रहा है। 

रिलायंस जियो के प्लान

रिलायंस जियो के पोर्टफोलियो में 84 दिन की वैलिडिटी वाले कई शानदार प्लान मौजूद हैं, लेकिन इनमें 719 रुपये और 666 रुपये वाले प्लान काफी पॉप्युलर हैं। 719 रुपये वाले प्लान में कंपनी इंटरनेट यूज करने के लिए डेली 2जीबी के हिसाब से टोटल 168जीबी डेटा ऑफर करती है। 84 दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान में रोज 100 फ्री एसएमएस के साथ देशभर में सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है। 

बात अगर जियो के 666 रुपये वाले प्लान की करें तो इसमें आपको रोज 1.5जीबी के हिसाब से टोटल 126जीबी डेटा मिलेगा। प्लान में कंपनी देशभर में सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 फ्री एसएमएस दे रही है। इस प्लान की वैलिडिटी भी 84 दिन है। जियो के ये दोनों प्लान जियो ऐप्स के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं। 

एयरटेल के ये दो प्लान हैं बेस्ट

एयरटेल 84 दिन की वैलिडिटी वाले कई प्लान ऑफर कर रहा है। इनमें 455 रुपये और 719 रुपये वाले प्लाव काफी शानदार हैं। 455 रुपये वाले प्लान में कंपनी इंटरनेट यूज करने के लिए 6जीबी डेटा दे रही है। प्लान आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और 900 फ्री एसएमएस भी मिलेंगे। 719 रुपये वाले प्लान की अगर बात करें तो इसमें आपको हर दिन 1.5जीबी डेटा मिलेगा। 

यह भी पढ़ें: Xiaomi ने की जबरदस्त प्रोडक्ट्स की बरसात! लॉन्च की पूरे 30 दिन चलने वाली Smartwatch और धांसू फीचर्स वाले Earbuds

प्लान में कंपनी डेली 100 फ्री एसएमएस के साथ देशभर में सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी दे रही है। इन दोनों प्लान में आपको 30 दिन के लिए अमेजन प्राइम वीडियो के मोबाइल एडिशन का फ्री ट्रायल भी मिलेगा।  

वोडाफोन-आइडिया के 84 दिन वैलिडिटी वाले प्लान

कंपनी यूजर्स को 84 दिन तक चलने वाले कई शानदार प्लान दे रही है। इनमें 459 रुपये और 719 रुपये वाले प्लान यूजर्स को काफी पसंद हैं। 459 वाले प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, 6जीबी डेटा और 1 हजार फ्री एसएमएस दिया जा रहा है। प्लान में मिलने वाले अडिशनल बेनिफिट में Vi movies and TV का फ्री सब्सक्रिप्शन शामिल है।

इसी तरह कंपनी 719 रुपये वाले प्लान में हर दिन 1.5जीबी डेटा, 100 फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग दे रही है। प्लान में मिलने वाले अडिशनल बेनिफिट में बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट्स के साथ Vi movies and TV का फ्री ऐक्सेस भी शामिल है।

यह भी पढ़ें: खुशखबरी! सरकार किसानों को अगले महीने बांट रही 2000 रुपये, फायदा लेने के लिए Download करें ये खास App

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here