[ad_1]

बॉलीवुड में ‘एनर्जी किंग’ कहे जाने वाले अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) हरफनमौला कलाकार हैं। रणवीर सिंह जितने बेहतरीन अभिनेता हैं उतने ही मस्तीखोर भी हैं। ऐसे में रणवीर हमेशा कुछ न कुछ ऐसा करते रहते हैं, जिससे वो फैन्स के बीच चर्चा में रहते हैं। ऐसे में अब रणवीर ने बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया है, जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

दरअसल रणवीर सिंह इन दिनों रोहित शेट्टी के साथ फिल्म सर्कस (Cirkus) के शूट में बिजी हैं। ऐसे में रणवीर ने फिल्म के शूटिंग सेट से रोहित शेट्टी का एक वीडियो साझा किया है। वीडियो में रणवीर सिंह नजर नहीं आ रही है, लेकिन उनकी आवाज सुनाई दे रही है। रणवीर कहते हैं, ‘इस देश के सबसे ज्यादा सीरियस कार स्टंट डायरेक्टर’। इसके बाद वीडियो में रोहित शेट्टी एक मिनी कार ड्राइव करते दिख रहे हैं।

जैसे ही रोहित मिनी कार ड्राइव करके वापस आते हैं, वैसे ही वो रणवीर सिंह से कहते हैं, ‘अबे तू शूट कर रहा है।’ रणवीर के इस वीडियो को 20 लाख से ज्यादा सोशल मीडिया यूजर्स ने लाइक किया है और देखा है। रोहित शेट्टी के इस वीडियो में खास बात है कि जिस मिनी कार को वो ड्राइव कर रहे हैं, वहीं कार बड़े रूप में भी सेट पर मौजूद है।

 

बता दें कि सर्कस में रणवीर सिंह लीड कैरेक्टर प्ले करते नजर आएंगे। वहीं बात रणवीर सिंह की आगामी फिल्मों की करें तो रोहित शेट्टी की ही फिल्म सूर्यवंशी में भी वो कैमियो करते नजर आएंगे। सूर्यवंशी में रणवीर के साथ ही अजय देवगन का भी कैमियो देखने को मिलेगा और फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ लीड रोल में नजर आएंगे। सर्कस और सूर्यवंशी के अलावा रणवीर सिंह के पास फिल्म जयेश भाई जोरदार भी है, जिसका शूट पूरा हो चुका है।



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here