[ad_1]

सूर्यकुमार यादव ने टीम इंडिया के लिए जबर्दस्त अंदाज में अपने इंटरनेशनल करियर का आगाज किया। इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज के दूसरे मैच में डेब्यू करने वाले सूर्यकुमार को उस मैच में बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला था और फिर तीसरे मैच में उन्हें प्लेइंग XI से बाहर बैठना पड़ा था। चौथे टी20 मैच में सूर्यकुमार यादव को प्लेइंग इलेवन में मौका मिला और साथ ही पहली बार इंटरनेशनल क्रिकेट में बल्लेबाजी करने का भी मौका मिला। सूर्यकुमार ने इस मौके को शानदार तरीके से भुनाते हुए 31 गेंद पर 57 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली और मैन ऑफ द मैच भी चुने गए। 

IND vs ENG: भारत ने 8 रन से जीता मैच, सीरीज में 2-2 से बराबरी की

इस पारी के बाद सूर्यकुमार यादव ने कहा, ‘जिस तरह से चीजें हुईं मैं उससे बहुत खुश हूं। मैंने हमेशा से सपना देखा था कि मैं भारत के लिए खेलूं और टीम को जीत दिलाऊं। मैं बस अपना नैचुरल गेम खेलने की कोशिश कर रहा था। मैं लगातार खुद से बात कर रहा था और चीजों को सिंपल रख रहा था। टीम मैनेजमेंट और विराट ने मुझसे कहा था कि मैं एकदम सिंपल रखूं सारी चीजें और वैसा करूं जैसा मैं आईपीएल में करता आया हूं।’

अंपायर के गलत फैसले के शिकार हुए 2 भारतीय खिलाड़ी, लोगों ने किया ट्रोल

सूर्यकुमार यादव आईपीएल में मुंबई इंडियंस टीम के लिए खेलते हैं। सूर्यकुमार ने अपनी बल्लेबाजी से आईपीएल और डोमेस्टिक क्रिकेट में काफी प्रभावित किया है और यही वजह है कि उन्हें टीम इंडिया में जगह मिली। मैच की बात करें तो टीम इंडिया ने टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर 20 ओवर में 8 विकेट पर 185 रन बनाए। सूर्यकुमार के अलावा श्रेयस अय्यर ने 37 और ऋषभ पंत ने 30 रनों की पारी खेली। जवाब में इंग्लैंड की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 177 रन बना सकी और भारत ने मैच 8 रन से अपने नाम कर लिया।



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here