[ad_1]

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की नई टीम अहमदाबाद ‘गुजरात टाइटंस’ के नाम से जानी जाएगी। टीम प्रबंधन ने बुधवार को कप्तान हार्दिक पांड्या और मुख्य कोच आशीष नेहरा की मौजूदगी में वर्चुअल रूप से इसकी घोषणा करते हुए कहा कि यह नाम गुजरात की समृद्धि और महत्वाकांक्षी भावना को प्रदर्शित करता है। इस घोषणा के बाद क्रिकेट प्रशंसक और नई टीम को चाहने वालों ने खूब रिएक्शन दिए हैं। फ्रैंचाइजी ने एक ट्वीट पोस्ट किया जिस पर “शुभ आरंभ” लिखा हुआ था।

अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान ने भी ट्वीट करके नई टीम में शामिल होने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। राशिद ने ट्वीट करते हुए टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या और सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल को भी टैग किया। 

गुजरात टाइटंस ने हार्दिक पांड्या, शुभमन गिल और राशिद खान को नीलामी से पहले अपनी टीम में चुना है। 

राशिद ने ट्वीट करके लिखा, ”नई टीम में शामिल होने के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित हूं।” वहीं गुजरात टाइटन्स ने राशिद के कमेंट का जवाब भी दिया है।


 

 

 

 

अहमदाबाद टीम के मालिक सीवीसी कैपिटल के साझेदार सद्धिार्थ पटेल ने एक बयान में कहा, ह्ल हम नीलामी की तरफ बढ़ रहे हैं और हमें पूरा वश्विास है कि हम एक बेहतरीन टीम खड़ी कर सकेंगे। हम ऐसे खिलाड़ियों का समूह चाहते हैं जो ना सर्फि क्रिकेट में कुशल हो, बल्कि इस खेल का ‘टाइटन’ बनने के लिए भी प्रेरित हो। हम अपने खेल से भारत और दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसकों को अपना बनाना चाहते हैं। ह्व 

अहमदाबाद की टीम ने स्थानीय खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को कप्तान चुना है, जबकि राशिद खान और शुभमन गिल टीम के अन्य खिलाड़ी हैं। वहीं वक्रिम सोलंकी को टीम का क्रिकेट निदेशक, आशीष नेहरा को मुख्य कोच और गैरी कर्स्टन को मेंटर एवं बल्लेबाजी कोच बनाया गया है। 

उल्लेखनीय है कि आईपीएल में इस बार दो नई टीमें लखनऊ और अहमदाबाद हस्सिा ले रही हैं। लखनऊ ने इससे पहले अपनी टीम का नाम ‘लखनऊ सुपर जायंट्स’ रखा था।



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here